Wednesday, July 11, 2018

Baidyanath Vita-ex Gold Plus Cap 20 Capsules Benefits and Side Effects in Hindi

Baidyanath Vita-ex Gold Plus 20 Capsules Benefits and Side Effects in Hindi


आज काल के यूवा में वह धरिया सकती नही है जो की हमारा पूर्ब पुरुष में हुआ करता था .सेक्स करने की चाहत इतनी बढ़ गयी है की जाने अनजाने में कुछ गलत काम कर देते हैं जैसे MASTRUBATION ,गलत medicines जो की आगे जा कर बहुत परिशानी में डालता है .

हस्त्मौथुन एक ऐसा चीज़ है जो की आपको फायदे कम देता लिकिन नुकसान बहुत ज्यादा होता है ,इसे एक बार करने से लत लग जाती है इसे दूर करनेकेलिये आप यह आर्टिकल पढ़ें .


Price of Baidyanath Vita-ex Gold Plus


इस हस्त्मौथुन की बझ्से  नस की कमजोरी सिग्रह्पतन आदि समस्या  दूर करने केलिए baidyanath company ने एक मेडिसिन launch किया है जिसका नाम है Vita-ex Gold Plus यह एक असरदार दबाई है इन्ह disease केलिए .Vita-ex Gold Plus totally आयुर्वेदिक दबा है जो की एक पॉवर हाउस की तरह आपके बॉडी में काम करता है .आपका सरीर को भरपूर energy देता है .इसका जो price है वह थोडा costly है इसका 20 capsule को 530 rupees पड़ता है जो की आपको online store या medical store से मिलजायेगा .

Why use Baidyanath Vita-ex Gold Plus


अप कोई तरह की घरेलु उपाय करके थक चुके होंगे और बहुत सारा गलत मेडिसिन उपयोग कर्चुके होंगे में आपको guarantee देता हूँ यह आपके ऊपर बहुत असर डालेगा आप एक बार यह try करके देखे .

यह आपका शिग्रह्पतन ,  swapndosh, sperm की कमी और erectile dysfunction जैसे बीमारी को ठीक करता है .सरीर में आई कमजोरी को दूर करती है .आपको यदि धत गिरना problem है तो आप ऐसा तो feel कर चुके होंगे की जब आप कुछ time बैठ कर उठने से अंधार जैसा कर देता है .

Composition of Baidyanath Vita-ex Gold Plus


इसमें जो गोल्ड लिखा हुआ है इसका मतलब है इसमें Swarna Bhasma( स्वर्ण भस्म  ) डाला गया है ,स्वर्ण भस्म  को आयुर्वेदिक में बहुत बड़ा दर्जा दिया गया है .

इसमें स्वर्ण भस्म के  अलाबा और भी जड़ी बूटी है जैसे अस्वगंधा , शिलाजीत , सफ़ेद मुस्ली ,  केशर , कौंच बीज जैसे कोई सारे  जड़ी बूटी डाला गया है जो की आयुर्वेदिक  माना जड़ी बूटी है .

Benefits of Baidyanath Vita-ex Gold Plus


अस्वगंधा तो आयुर्वेदिक में राजा की तरह मन जाता है इसे लेने से आपका नस की कमजोरी , दिमाग को तंदरुस्ती और ताकत देने में बहुत ही कारगर माना जाता है .

शिलाजीत भी इसी तरह  आपका बॉडी में सेक्स से जुडी समस्यां को ठीक करता है  साथ ही आपको बलबान बनाने में मदत करता है .

केसर  की बात करे तो यह आपका blood circulation बदता है जो की आपका तनाव बढ़ता है जो की सेक्स लाइफ केलिए लाभदायक है .

सफ़ेद मुस्ली and कौंच बीज दोनों सेक्स से जुड़े समस्यां को दूर करता है .

सरीर में ताक़त को बढ़त है ,थकाबट को दूर करता है .हस्तामथुन की बझा से आये कमजोरी को दूर करता है .

यह सेक्स अंग को मजबूत बनाता है ,अधिक सेक्स करने की बझ्से आई कमजोरी को दूर करता है .

यह नस में आये कमजोरी को दूर करके बॉडी में में एक नई फुर्ती भर देती है .

सेक्स इछा को बढाता है ,इसे use करने से आपका सुनहरा लम्हों को याद गार बनाता है .

Side effects of Baidyanath Vita-ex Gold Plus


no any type of side effects

Dosage of Baidyanath Vita-ex Gold Plus


यह capsule को आप 1-2 गोली दिन में दो बार खाना  खाने के बाद  लीजिये .इसे आप लम्बे time  तक ले सकते है इसका 2 month सेवन के बाद आपको इसका लाभ मिलेगा .

और एक बात बता देना चाहता हूँ की इसका oil भी आता है जो की लिंग में मालिश कर सकते हैं ,जो की आप सुभे and शाम को हलका हलका मालिश करें जो की लिंग में आई कमजोरी को दूर करता है .

darkashav

3 comments: