Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Accumass Weight Gainer Review In Hindi

Accumass Weight Gainer Review In Hindi -Nicehindi.com

यदि आप इसे वेबसाइट का regular viewer है तो आपको पता होगा मेने इससे पहले accumass का review दिया था लिकिन मेने इसके बारे में briefly बताया था इसीलिए मेने आज इस product का फुल review दूंगा इसीलिए आर्टिकल को end तक पढना .


accumass product आज के time पे market में बहुत demand है इसका बहुत सा बजह है .यह जो product है fully आयुर्वेदिक product है इसीलिए लोग इसे पसंद करते हैं कियुनकी इसमें आपको कोई भी साइड effects नही देखने को मिलता है .और दूसरी जो weight गेनर ब्रांड है वह इसके product के अन्दर carbohydrate and protein डालते हैं लिकिन Accumass ने इसमें कुछ भी carbohydrates  protein नही डाला है .

Composition of Accumass

इसका जो ingredients है वह सरे के सारे आयुर्वेदिक है .जैसे 18 Ayurvedic natural herbs like Ashwagandha, Kadali, Shatavari root tuber, Vatada, Kharjura, Amalaki fruit pericarp, Gokshura, Draksha, Vidari root, Varahi rhizome, Seba fruit, Pipli Fruit, Maricha fruit, Shunti dried rhizome, Ela Fruit, Jeeraka fruit, Musli root, Sarala heart wood डाला गया है .
इसमेसे जो main ingredients है वह 4 Ashwagandha, Kadali(केला ), Shatavari root tuber, Vatada(बादाम), Kharjura(खुजर ) .

जो की आपका बॉडी का base को ठीक करेगा जैसे digestion , immunity , sperm count increase जिसके बजहसे आपका weight बढेगा .

इसे लेने के बाद आपका weight बढजायेगा इसका कोई guarantee नही है कियुनकी यदि आप इसके साथ आपका खान पान पर ध्यान नही देंगे तो आपका weight कैसे बढेगा .इसीलिए यदि आप इसके साथ आपका खान पान and workout पर ध्यान देंगे तो में आपको guarantee देता हूँ की आपका weight बढेगा .

Price of Accumass


इसको divisa company manufacture करता है  इसका price की बात करें तो इसका 500 gm powder का price 548 rupees है and इसका 60 capsules का price 336 rupees है .जो की आपको कोई भी मेडिकल stores and ऑनलाइन से मिलजायेगा इसके बारे में अधिकतर जानने केलिए and बी करने केलिए description में लिंक है आप पढ़ सकते हैं .
यह दोनों फॉर्म में आता है एक है powder and दूसरा है कैप्सूल company का दाबा है की यदि आप यह दोनों को एक साथ use करेंगे तो आपका weight ज़रूर बहेगा लिकिन यदि आपके पास पैसे की कमी है तो आप केबल powder ले सकते हैं .

Dosage of Accumass

इसका जो लेने की बिधि  है यदि आप 18+ है तो 2 teaspoon powder दिन में एक बार लीजिये और यदि आप 18 साल से कम है तो आप 1 teaspoon एक बार लीजिये .इसीतरह कैप्सूल की बात करें तो 18+ 2 कैप्सूल लीजिये and 18 साल के कम age के बचे एक कैप्सूल लीजिये .

साइड इफेक्ट्स की बात करें तो इसका कोई भी साइड इफेक्ट्स नही है .

Conclusion

तो मेरा कहेना यह है की आप इसे ले सकते हैं .इसका कोई भी सिदे इफेक्ट्स नही है और better results पाने केलिए आप इसके साथ आपका खान पान and workout पर ध्यान दे .

यदि आप यह आर्टिकल पसंद आया है तो शेयर करना मत भूलना .

Video


https://www.youtube.com/watch?v=LoRSd3e_APg

patanjali mukta vati

Post a Comment

3 Comments

  1. Hi. I have checked your nicehindi.com and i see you've
    got some duplicate content so probably it is the reason that you don't rank hi in google.
    But you can fix this issue fast. There is a tool that creates content like human, just search
    in google: miftolo's tools

    ReplyDelete
  2. This nicehindi.com and Accumass Weight Gainer Review In Hindi -Nicehindi.com
    article has helped me a lot, is very well written, I'm glad I found
    it. My friend EwanYostpv and I used best
    weight loss product: https://s96.me/fit and we reached the ideal weight.
    I'm so happy now! :) Kiss you all!

    ReplyDelete