Sunday, September 16, 2018

Jabardast kiss kaise kare Romantic Tips By Nicehindi.com

Jabardast kiss kaise kare Romantic Tips By Nicehindi.com




kiss  एक ऐसा चीज़ है जिसे दोनों लोवर के बिच के पहेला सुरुआती connection माना जाता है .kiss kaise भी kare लिकिन यह प्रेम संपर्क को बढ़ाने में मदत करता है .यह आपके बिच में कितना सचा प्यार होता है यह kiss से ही पता चल जाता है .माना जाता है की एक बार kiss करने से 2 mintue का आयु कम होजाता है लिकिन प्यार के बिच में यह कोई फर्क नही पड़ता है . kiss बहुत प्रकार के होतें हैं आप जितने भी प्रकार की kiss होता है यह try कीजिये और आपका प्यार को और अतुट बनाये .एक टाइप का kiss करने की बझे आप सभी को एक एक बार try कीजिये .kiss kaise kare यह आप एक बार try करने के बाद आपको पता चल जायेगा .

Kiss kaise करें यह confuse में न रखें


आप confuse में ना रहे कर आपस में intimacy का हद पार होजाना चाहिए .लड़की आपको कभी भी यह नही बोलेगा की मुझे kiss करो यह आँखों आँखों में बात होजाता है और automatic होजाता है .बास आप केबल आठों and आँखों को देखते रहें यह automatic होजायेगा .एक दुसरे के एकदम करीब में रहें तो and माहोल भी ऐसा होना चाहिए .अब उशे आप अपने बाँहों में भरले उसके बाद आप हलका हलका होठों में ब्रश करें देखिये उसके बाद automatic kiss होजायेगा .

कोई objection न उठायें तो आप पहेले आप उसके गर्दन को चूमे उसके बाद बालो को चूमे फिर आगे आगे बढ़ कर होठों पर आजायें .

आप आपके जिब को हलका हल्का उसका उठों में लगाने की कोसिस करें उसके बाद जिब को अन्दर दाल कर उसके जिब के चारो और घुमाये इतने करने के बाद अब रोमांटिक की चरम सीमा में पहुँच गया होगा अब बॉस इसी तरह चलते जाओ वोह भी automatic आपके मुह को चाटने लगेगा .

kiss बहुत प्रकार के होतें हैं आपको जो भी kiss अच लगे वोह kare जो की आपको comfortable लगे .यह बात पर भी धयन दे की जब भी आप kiss करने की बारे में सोचे उससे पहेले आप आपके मुंह आचे से साफ़ करे .यह कहा जाता है first impression is last impression .

तो यह था kiss करने की कुछ टिप्स जो की आपको kiss करने में मदत करेगा .

health tips

No comments:

Post a Comment