Sunday, October 28, 2018

Hamdard Saduri Syrup Benefits Side Effects Uses In HINDI

Hamdard Saduri Syrup Benefits Side Effects  Uses In HINDI




Hamdard कंपनी की बात करें तो यह आयुर्वेदिक में top MOST कंपनी  में जाना जाता है .और इसका product मार्किट में डिमांड भी रहेता है .

Hamdard Saduri हमदार्ड सदुरी सिरप पैक के बारे में जानकारी


दोस्तों खासी एक ऐसा चीज़ है जो की किसी भी टाइम आपको होसकता है यह एक वायरल disease भी है और यह अक्सर मौसम CHANGE के टाइम पे होता है .खांसी केलिए लोगो एलोपैथिक दबा का इस्तेमाल करते हैं जो की केरे हिसाब से गलत है कियुनकी यह बहुत सारा साइड इफेक्ट्स दिखा सकता है इसीलिए आप हर टाइम अयुर्वीदिक दबा का इस्येमल करने के बारे मे सोचें , कियुनकी यह आपको कुछ भी साइड इफेक्ट्स नही दिखता है जो की fully जड़ी बूटी से बनाया गया है ,यह खांसी के साथ और बहुत सारा disease ठीक करता है .

हमदार्ड सदुरी खांसी सिरप में ज़िज़िफस वल्गारिस, सिसिम्ब्रियम इरियो, हिसोपस officinalis, ओसीमेट अभयारण्य, adhatoda vasica, इफेड्रा vulgaris आदि शामिल हैं।

Hamdard Saduri-

हमदार्ड सदुरी खांसी सिरप एक प्रामाणिक यूनानी चिकित्सा है - 100% प्राकृतिक अधिनियम
हर्बल प्रत्यारोपण और decongestant यह प्रभावशाली हर्बल सामग्री दर्दनाक सूखी खांसी और परेशान उत्पादक खांसी से त्वरित राहत में सुविधा प्रदान करता है। यह श्वसन पथ को साफ़ करता है, फेफड़ों के कार्यों में सुधार करता है और छाती की भीड़ को राहत देता है।

किस किस रोग में इसका इस्तेमाल किया जाता है 


यह खांसी, अस्थमा, ठंड, कैटरर, पोस्ट इन्फ्लूएंजाल खांसी, पुरानी और तीव्र ब्रोंकाइटिस, छाती की भीड़, पेटसिस के मामले में प्रभावशाली है ..

उपयोग की दिशा:


वयस्क: 10 मिलीलीटर (2 चम्मच) दिन में दो बार। बच्चे: 5 मिलीलीटर (1 चम्मच) दिन में दो बार .

Price of Hamdard sudari


यदि हम इसका price की बात करें तो  इसका 100 ml पैक का price 50 rupees के नादर मिलजायेगा जो की हर कोई एफर्ट कर सकता है .यह आप online या ऑफलाइन खरीद्सकते हैं .

1 comment: