Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Himalaya MEN ACTIVE SPORT Face Wash Review in hindi

Himalaya MEN ACTIVE SPORT Face Wash Review in hindi


दोस्तों पुरुष की चेहरा महिला की चेहरा से बहुत हार्ड होता है इसीलिए जो लोगो महिला face wash का use करते हैं उन्ह लोगो केलिए में आज एक ऐसा face wash लेकर आया हूँ जोकि  पुरुष की skin से oil dirt को साफ करके एक चमकदार skin देता है .यह हिमालया कंपनी के दुआर बनाया गया है यह ACNO FIGHT face wash के बाद पुरुष face wash ज्यादा डिमांड है .लिकिन यदि आपका skin OILY है तो इसका use करें .यदि आपका skin सुखा है तो यह मत use कीजिये .में आपको इसके बारे में details में बताया हूँ आप इसे पढ़ सकते हैं -



यह क्या करता है:


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर - हिमालय मेन एक्टिव स्पोर्ट फेस वॉश, एक साबुन मुक्त, हर्बल फॉर्मूलेशन, विशेष रूप से सक्रिय जीवनशैली वाले पुरुषों के लिए डिज़ाइन किया गया है, के साथ एक विशेष सहयोग के माध्यम से बनाया गया भारत का पहला चेहरा। ऑरेंज, मिंट और रेड गिन्सेंग का अद्वितीय 3 जड़ी बूटी परिसर त्वचा को पुन: उत्पन्न करने, ताज़ा करने और चमकाने के लिए तेल, पसीना और गंदगी को हटा देता है। अपने समृद्ध वुडी सुगंध और गहरी सफाई कार्रवाई के साथ लंबे समय तक चलने वाली ताजगी का अनुभव करें।

मुख्य घटक:


रेड गिन्सेंग( Red Ginseng) एक एंटीऑक्सीडेंट और त्वचा कंडीशनिंग एजेंट है जो स्वस्थ और उज्ज्वल त्वचा के लिए मेलेनिन संश्लेषण को हाइड्रेट और नियंत्रित करता है।

ORANGE प्रभावी रूप से अतिरिक्त तेल को हटाकर कायाकल्प करता है, जिसके परिणामस्वरूप चमकती और टोन वाली त्वचा होती है।

मिंट(MINT) एक प्राकृतिक ठंडा एजेंट है जो सुखदायक गुणों के साथ है जो त्वचा को ताज़ा करने में मदद करता है।


इस्तेमाल केलिए निर्देश:


प्रतिदिन दो बार प्रयोग करें।

पैक का आकार:


100 मिलीलीटर और 50 मिलीलीटर

my opinion


हिमालय पुरुष सक्रिय स्पोर्ट्स फेस वॉश पुरुषों के लिए एक किफायती और अच्छा चेहरा धोना है। यह सभी प्रकार के त्वचा के लिए उपयुक्त है और त्वचा को शुष्क महसूस नहीं करेगा। चेहरा धोने रोजमर्रा के उपयोग के लिए अच्छा है, लेकिन मुझे लगता है कि हिमालय पुरुषों के मामले में स्पष्ट नीम चेहरे धोने के मामले में ऐसा लगता है, मुझे लगता है कि आपके पास है तेल की त्वचा तो आप उस चेहरे को धोने की भी कोशिश कर सकते हैं। "

Post a Comment

0 Comments