Sunday, January 27, 2019

सेक्स लाइफ को कैसे सुन्दर बनाये -SEXUAL RELATIONSHIP

सेक्स लाइफ को कैसे सुन्दर बनाये -SEXUAL RELATIONSHIP


[caption id="attachment_2136" align="alignnone" width="300"] सेक्स लाइफ को कैसे सुन्दर बनाये -SEXUAL RELATIONSHIP[/caption]

नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आपलोग .आज हम बात करेंगे बैबाहिक जीबन को पूरा सुख लेने केलिए किया करना चाहिए .या यूंह कहे की शादी सुधा जीबन में जो एक परिबारिक सुख है बासना का जो एक फुर्ती है वोह कैसे लीजाए .और उसकी नियम किया है उसकी ढंग किया है नियम किया है आयुर्वेद इस पर किया कहेता है .जैसे हर किसी का अपना अपना सुख होता है ना जैसे इस्त्री पुरुष से और पुरुष इस्त्री से सेक्स सुख लेना चाहता है .तो उष चीज़ केलिए क्या क्या परभेज़ है ,क्या क्या नियम है इसके ऊपर पूरी तरह आज हम बात करेंगे .

सरीर के भोग से पहेले दूध पीना जरुरी है नही तो सरीर के ऊपर कमजोरी आसक्ति है .इसीलिए दूध पीना जरुरी है भोग से पहेले .

सेक्स करने के बाद पेसाब करना बहुत जरुरी है .

कियुनकी कुछ धातु अन्दर रहे जाने के बजहसे पथरी होने की दर रहेता है , पुरुष को ख़ास इसके ऊपर ध्यान देना जरुरी है .

महिला भी पेसब जाना जरुरी है कियुनकी महिला यदि  सेक्स के बाद पेसब नही करेंगे तो पित बढ़ जाने की बजहसे ओवर ब्लीडिंग होना या uti की इन्फेक्शन होना जैसे बीमारी होसकता है .

सेक्स के बाद नाक में गाये की घी डालना है 2 बूंद ,सर्दी है तो बदमा का तेल   दो बूंद डालना है .यह करने से weakness नही आएगी .

कितनी बार सेक्स करना चाहिए 


यह जो बात है यह हर बियक्ति के पास अलग अलग होता है इसीलिए मेरे माने तो हफ्ते में एक बार ठीक है इससे ज्यादा करोगे तो आपको बहुत सारा बीमारी होसकता है .यह जो कामुकता की इच्छा कम करने केलिए आप रोज exercise करें .जिसके बजहसे आपका कामुकता का इच्छा कम होजायेगा . और महिला भी इसी तरह exercise कर सकते हैं साथ में आप संगीत सुन सकते हैं हलका हलका नुर्तीय कर सकते हैं .

दिन के समय में सेक्स कभी भी न करें ,और देर रात में भी सेक्स नही करना चाहिए .मासिक के दोरान सेक्स न करें कियुनकी इससे आपका जो रोग है वोह बढ़ सकता है जैसे यदि महिला को कुछ रोग है  वोह पुरुष को होसकती है और पुरुष को कुछ रोग हुआ है तो वोह महिला को होसकती है .

Post Ko Jarur Share Karen

 

No comments:

Post a Comment