Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Tila Wajid Ali Shah Benefits In Hindi Nicehindi.Com

Tila Wajid Ali Shah Oil Benefits In Hindi Nicehindi.Com


तिला वाजिद अली शाह एक उनानी दबा है जिसके इस्तेमाल से मर्द की ताकत में सुधर आता है जैसे -लिंग की ढीलापन , नासा की कमजोरी ,इर्रेक्टओन प्रॉब्लम में इसका इस्तेमाल क्या जाता है .इसी तरह इसका बहुत सारा बेनेफिट्स है जो की आज हम इस article में बात करेंगे .इसके साथ इसका साइड इफेक्ट्स , प्राइस , दोसगे की बात करेंगे .

BUY NOW



Price Of Tila Wajid Ali Shah Oil


इसे New shama कंपनी manufacture करता है .इसका 15 ml पैक का प्राइस 160 rupees के अन्दर होता है .इसे आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं .लिकिन मेरे माने तो आप इसे ऑनलाइन ही ख़रीदे कियुनकी यह आपको आसानी से मिलजायेगा लिकिन ओफ्फिलने खरीदते हैं तो यह आसानी से नही मिलता है .

Composition Of Tila Wajid Ali Shah Oil


यदि हम इसका कम्पोजीशन की बात करे तो इसमें कोई सारे अच्छे अच्छे ingredients डाले गए हैं जो की आपको बहुत अच्छा लाभ देता है -Aqarqarha, Farfiyun, Kuchla Mudabbar, Hilteet, Jund Bedaster, Jamal Gota, Mur Makki,Qaranful,Tukhm-e-Jirjir, Beer Bahooti,Dar Filfil, Darchini,  Aabe Adrak, Roghan Mafi, Roghan Zard .

Benefits Of Tila Wajid Ali Shah Oil


यदि हम बेनेफिट्स की बात करें तो यह केबल पुरुष use कर सकते हैं .

जिन्ह जिन्ह को errection में मदत करता है की प्रॉब्लम है यह सभी लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं .
लिंग की ढीलापन केलिए इसका इस्तेमाल बहुत ही फायदा पहुंचता है .

इसे लगाने से लिंग में ब्लड circulation बढ़ जाता है .जो की आपका errection टाइमिंग को  बढाता है .

इसे लगाने से आपके लिंग में जल्दी शितिलाता नही आता है .

यह एक लगाने की दबा है इसे साथ यदि आप लगाने की दबा लेते हैं तो आपको और ज्यादा फायदा मिलेगा .
इसको आप लगातार इस्तेमाल करना होगा जो की आपका सेक्सुअल weakness को दूर करता है .

में आपको जैसा बोला है की केबल पुरुष ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं .और किसी के साथ यह लगाने की कोसिस न करें .

How To Use Of Tila Wajid Ali Shah Oil -इसे तेल लगाना कैसे हैं

आपको इससे 3-4 बूंद लेना है और हलका हलका सॉफ्ट हातो में इसको लिंग की हेड रीजन को छोड़ कर 4 मिन्तुए तक मालिश करना है .आपको सोने से पहेले यह करना होता है .लिकिन यदि आपको ज्यादा प्रॉब्लम है तो आप इसे दिन में दो बार कर सकते हैं .

Side Effects Of Tila Wajid Ali Shah Oil


BUY NOW

अब बात करते हैं साइड इफेक्ट्स की यह कुछ भी साइड इफेक्ट्स नही दिखाता है .कियुनकी इसमें ऐसा कुछ भी नही डाला गया है जो की आपको साइड इफेक्ट्स दिखायेगा .इसमें सारे सारे ingredients आयुर्वेदिक है जो की कुछ भी साइड इफेक्ट्स नही दिखाता है .

तो इसे आप बेफिक्र इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें आपको कुछ भी हानि नही होगा .तो यह था आज का टॉपिक उम्मीद करता हूँ आप लोगो को यह लेख पसंद आया होगा .

tila wajid ali shah oil online shopping,tila wajid ali shah oil buy online,tila wajid ali shah oil ke fayde,tila wajid ali shah tablet,goli wajid ali shah reviews,tila wajid ali shah ke fayde hindi me,tila wajid ali shah tel,wajid ali shah granules

Post a Comment

0 Comments