Wednesday, June 24, 2020

HINDI-Fabiflu Tablet For Corona Treatment, Price, Ingredients, Precautions

HINDI-Fabiflu Tablet For Corona Treatment, Price, Ingredients, Precautions




भारत में पहेली बार glenmark कंपनी ने कोरोना वायरस की दबा निकली ली है ,किसी भी दबाई को बेचने केलिए drugs controller of india से approval लेना पड़ता है .जो की glenmark कंपनी को मिल्चुकी है .यह covid 19 केलिए पहेली खाने बाली दबा है .जिसे मंजूरी मिली है .तो चलिए इस दबाई के बारे में सबकुछ जानते है .

 

इस दबाई का नाम fabiflu है ,is दबाई का का एक स्ट्रिप में 34 टेबलेट होते हैं .यह बहुत जल्द chemist shop and hospitals में मिलने लगेगी .fabiflu  के हर एक टेबलेट में fabiparebin 200mg में availabel है .इसके एक गोली की कीमत 103 रुपये है .पुरे पत्ते की कीमत 3502 रुपये है .यह दबाई मेहेंगी तोह है लिकिन कम से कम दबाई मिली तोह सही .

यह दबाई mild to moderate patient केलिए है .मतलब serious patient को छोड़ कर बाकी सब ले सकते हैं .और अभीतक 70-80% मरीज mild to moderate में ही आते हैं .इस categorie की patient को hospital में admit होने की जरुरत नही है .यह लोग घर पे रहेकर इलाज कर सकते हैं .

इस मेडिसिन का trial भारत में 150 patient में हुआ है .सबसे बड़ी बात की इसका सेवन कैसे किया जाएँ ,पहेले दिन आपको इस दबाई 3600 mg लेना है .मतलब एक गोली में 200mg रहेता है .इसका मतलब आपको पुरे दिन में 18 गोली लेनी है 9 गोली सुभे और 9 गोली साम को .दुसरे दिन से यह गोली आपको रोज 8 गोली खानी पड़ती है 4 गोली सुभे and 4 गोली साम को जब तक  आपका रोग ठीक नही होता .

इस मेडिसिन को maximum 14 दिन तक दिया जा सकता है .यह दबाई डॉक्टर की देख रेख पर ही ले कियुनकी आप्करे बॉडी की हिसाब से डॉक्टर और भबी मेडिसिन ऐड कर सकते हैं .

उमीद करता हूँ आपको यह जानकारी help हो .

 

 

 

 

2 comments:

  1. Hello. And Bye.
    google404
    hjgklsjdfhgkjhdfkjghsdkjfgdh

    ReplyDelete
  2. […] है जो की लिंग में कडापन लता है .यह एक science की तरह काम भी करता है .बहुत सारे रिसर्च […]

    ReplyDelete