Tuesday, September 15, 2020

बाल झड़ना कम करने बाली बढ़िया दबा wiesbaden 30 ch के बारे में जानकारी

wiesbaden 30 ch uses benefits ,side effects in hindi 

नमस्कार दोस्तों NICEHINDI CHANNEL में आपका स्वागत है आज में आपको बताऊंगा Wiesbaden मेडिसिन के बारे में जो की HAIRFALL केलिए USE किया जाता है ,और यह कितना इफेक्टिव है सारे डिटेल्स इस पोस्ट  में बात करेंगे तो पोस्ट को एंड तक जरुर देखिये .



how it work for  our hair wiesbaden 30 ch

Wiesbaden यदि आप इन्टरनेट पे सर्च करेंगे तो यह GERMENY का एक सिटी का नाम से रखा गया है .Wiesbaden मेडिसिन में ऐसा तत्व होतें हैं जो की इसे लेने से हमारे बॉडी में मिनरल ABSORPTION को बाधा देता है .जैसे की कैल्शियम , मैग्नीशियम हर तरह की SALTS होगया यह सारे चीजों का हमारे बॉडी में ABSORPTION  बढ़ जाता है ,इसके बजहसे एनेमिया ,HAIRFALL कम होजाता है ,और हमारे पसीने में से जो बदबू आता है वोह कम होजाता है .

आज हम बात करेंगे इसे कैसे हां HAIRFALL केलिए ले सकते हैं .दोस्तों यह मेडिसिन FEMALES केलिए ज्यादा इफेक्टिव है AS COMPARE TO MALE .यदि यह FEMALE केलिय 100% है तो MALE केलिए 70% काम करेगा .यदि आपके बाल झड रहें हैं तो यह बहुत ही इफेक्टिव मेडिसिन है ,और यह साथ में HAIR GROWTH में हेल्प करेगा .

बाल आपके बहुत जल्दी से नही बढती है ,और बहुत टाइम लगता है बढ़ने में तो इसे केसेस में यह बहुत ही इफेक्टिव मेडिसिन है .देखिये यह मेडिसिन गंजे होई जगह से बाल लाने में मदात नही करेगी इसका काम होता है जितना बचे हुई बाल उसे ठीक करना .

Dosage of wiesbaden 30 ch

Wiesbaden  को HAIRFALL केलिए 30CH POTENCY में USE करना चाहिए ,सुरुआत 2 बूंद सुभे एंड 2 बूंद साम को DIRECT TOUNGE में लेना चाहिए .तो आपको 2 MONTH बाद देखना है की यदि आपका HAIRFALL कम होगया है ,और यह आपके ऊपर काम कर रहा है .तो आपको इसका 200 POTENCY लेना चाहिए और इसे आपको हफ्ते में दो बार लेना चाहिये SUNDAY AND WEDNESDAY को सुभे सुभे 2 बूंद DIRECT TOUNGE में लेना चाहिए 


No comments:

Post a Comment