Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Hashmi pxxl capsule review in hindi

 दोस्तों आज हम बात करेंगे hasmi pxxl कैप्सूल के बारे में .,दोस्तों यह कैप्सूल हासमी healthcare अमरोहा दुआरा निर्मित है ,जिसकी कंपनी दाबा करती है की यह अयुर्व्दिक मेडिसिन है और सुपर फार्मूला से बनायीं गयी है .तो कोई भी प्रोडक्ट इस्तेमाल करने से पहेले यीह जान लेना जरुरी है की उसमे क्या क्या ingredients मिलायी  गयी है .



अगर उसके ingredients अछे नही है यानी केमिकल बेस्ड है ,तोह उस दबा का आपकी बॉडी पे बहुत  ही गलत साइड इफेक्हैट्स होसकता है .

तो अगर हाम  इस दबा की बात करे जैसे ही आप देख सकते हैं इसमें असगंध,कौंच, शतावरी,सोंठ, अकरकरा, सफेदमूसली, खरासानी अजवायान,शिलाजित शुद्ध,जावित्री,मुलेठी,सालब मिश्री,कलोंजी,जाफरान जैसी नायाब जड़ी बूट्यो से तैयार किया जाता है।

दोस्तों यह एक आयुर्वेदिक दबा है ,जो सिर्फ आयुर्वेदिक जदिबुतियाँ से मिलकर बनायीं गयी है .दोस्तों यह साड़ी ही जड़ी बूटियां इसमें प्रचुर मात्र में मिलायी गयी है .जो की एक unique कॉम्बिनेशन से बनायीं गयी है .इसीलिए कंपनी दबा करती है की यह सुपर स्ट्रोंग फार्मूला है .


दोस्तों यह दबा बहुत ज्यादा कारगर है ..दोस्तों यह दबा का लगातार इस्तेमाल से आपका स्टैमिना बढ़ता है .आपका बॉडी स्ट्रोंग बनता है .इसके साथ साथ यदि आप इसे लगातार इस्तेमाल करते है तो आपका sexual पेर्फोमांस improve होता है .

तो अब बात करते हैं इस दबा काम कैसे करता है यानी आपके बॉडी में क्या क्या changes करती है .जिसके बजहसे आपका स्टैमिना बढ़ता है .दोस्तों पहेली यह आपका नोसो को  expand करता है .जिसे की आपके बॉडी में ब्लड फ्लो बहुत ही ज्यादा अच्छा हो जाता है .

इवन आपके जो प्राइवेट पार्ट होते हैं उसमे भी यह नोसो को मजुबुत बनाती है जिसेकी आपका sexual पेर्फोमांस बहुत ही ज्यादा बहेतर होजाता है .

इसका लगातार uses आपका स्टैमिना केलिए बहुत ही अच्छा है ,जो की आपका बॉडीबिल्डिंग केलिए बढ़िया है .इसके साथ साथ आप sexually एक्टिव रहेते हैं .

यदि हम इस कैप्सूल की साइड इफेक्ट्स की बात करे तो इसका कोई भी साइड इफेक्ट्स नही है .कियुनकी देखिये यह gmp and iso certified है .

इसका मतलब है यह company gov की सारी rules फॉलो करती है जो की बॉडी केलिए कोई भी साइड इफेक्ट्स नही दिखाता हैं .

दोस्तों यदि हां इसका प्रोयोग की बिधि की बात करें तो सुभे नास्ते के बाद और रात को खाना खाने की एक घंटी की बाद .एक एक कैप्सूल आपको ताज़े पानी के साथ लेनी है .

दोस्तों अगर आप इसे buy करना चाहते है तो ,near by मेडिकल store या फिर description में दिए हुए लिंक से इसे खरीद सकते हैं .

दोस्तों इसके अलाबा यदि आपकी और कोई   question and query है तो आप हमारे customer care number पे कॉल करके इस प्रोडक्ट के बारे में और जानकारी ले सकते हैं .

लिकिन्न में आपको बताना चाहता हूँ की आप इसे लम्बे टाइम तक ना ले किसी भी दबा हो चाहिए वोह आयुर्वेदिक हो या एलोपैथिक हो लम्बे टाइम तक लेना अछ्हा नही होता है .

आप आपके नजदीक आयुर्वेदिक डॉक्टर की सलाह पर भी इसे ले सकते हैं .और आप कोई भी जानकारी चाहते तो स्क्रीन के ऊपर जो नंबर दिख रही है उसमे कॉल करके जानकारी हासिल कर सकते हैं .

तो दोस्तों यह था आज का टॉपिक उम्मीद करता हूँ विडियो आपको पसंद आया होगा यदि आया है तो इसे like,comment,share,subscribe करे थैंक्स .

pxxl capsule benefits in hindi,pxxl capsule side effects,pxxl capsule how to use,hashmi pxxl capsule price,pxxl 60 capsule,hashmi dawakhana,hashmi products reviews,hashmi baby capsule reviews


Post a Comment

0 Comments