Thursday, October 8, 2020

Homeopathy Medicine 10 kg weight gain gurantee in hindi

Homeopathy Medicine 10 kg weight gain guarantee in Hindi


दोस्तों आज हम करने बाले हैं वेट गेन कैसे किया जाए ,देखिये वेट गेन करने केलिए मार्किट में  आपको बहुत सारा दबाई मिलजायेगा लिकिन आप जानते ही होंगे उसमे से 99% म्मेदिसिने fraud होता हैऔर यदि भी काम करता है वोह भी साइड इफेक्ट्स दिखाता है .

मेरे channelको जो भी लोग regularly फॉलो करते हैं उन्ह लोगो को पता होगा की में कभी भी झुटा बात नही करता हूँ .
तो चलिए टॉपिक के ऊपर बात करते हैं -देखिये में आपको आज तीन होमियोपैथी मेडिसिन बताऊंगा जो की आपको gurantee weight गेन करके देगा .कुछ लोग आके भी कमेन्ट करते हैं भाई मेरा वेट नही बढ़ रहा है में मेडिसिन ले रहा हूँ .केबल यदि मेडिसिन से वेट बढ़ जाता तो आज तक सारे लोग तंदरुस्त होजाते .भाई मेडिसिन के साथ आप लोगो को अच्छा खाना खाने चहिये और साथे में weight lifting करना चाहिए . weight लिफ्टिंग केलिए आप gym join कर सकते हैं नही तो आप घर पे weight lift का जुगाड़ कर सकते हो ,लिकिन यह जरुरी है .

और यदि आप हस्त्त्मथुन करते हैं ,खाना कम खाते हैं ,ठीक टाइम पे नही खाते हैं यह सारे चीज़ छोड़ना पड़ेगा .ज़िंदगी में कुछ करना है तो करना है .बॉस यह मंत्र ज़िंदगी भर याद र्रखो सारे काम आसान होजायेगा .

चलिए अब जानते हैं मेडिसिन के बारे में -

 पहेले मेडिसिन के बारे में जान लेते हैं उसके बाद उसका लेने का प्रोसेस के बारे में बात करेंगे .

1-Ashwagandha Mother Tincture Q



आपका जो stress level को कम करता है ,देखिये weight गेन करने केलिए बॉडी को रिकवरी की जरुरत होती है जो यह मेडिसिन ठीक करता है .यह आपका constipation and sleeplessness को ठीक करता है .
Ashwagandha  एक ऐसा चीज़ है जो की हर disease में use किया जाता है .


2-China Off Dilution 30 CH





यह मेडिसिन आपका लीवर की सारे प्रॉब्लम को ठीक करता है ,देखिये यदि आपका खाना ठीक से नही पचेगा  तो आपको nutrition कहाँ से मिलेगा .

3-Avena Sativa Mother Tincture Q




यह एक energy booster and immuntiy को ठीक करने केलिए किया जाता है .hormonal imbalance को ठीक करता है और साथ में आपका nervous system को ठीक करता है .

लेने की तरीका -


लेने तरीका येह है की आपको सभी से 10 बूंद करके दिन में तिन बार लेना है .यह आपको तिन month continue करना होगा .result 20 दिनों के बाद देखना सुरु होजायेगा .लीकिन हामे रोगों को जोड़ो से ठीक करना है इसीलिए हामे तिन month लेना है .



No comments:

Post a Comment