Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Damiana Q के फायदे -Damiana Homeopathic Medicine Benefits

 आज हम बात करेंग Damiana Q होम्योपैथिक मेडिसिन के बारे में ,जो की बहुत ही पोपुलर मेडिसिन है .ख़ास तोर पर इसे यौन समस्या पर इस्तेमाल क्या जाता है .

देखिये Damiana साउथ अमेरिका में बहुत प्रचलित मेडिसिन है .वहां पे अलग अलग फॉर्म में Damiana  का इस्तेमाल होता है .लिकिन हम बात कर रहें है Damiana Q के बारे में .

Damiana Q एक पेड़ पौध से बनी हुई मेडिसिन है .इसका जो main uses है वोह पुरुष के ऊपर देखने को मिलता है .


पुरुष का जो main problem होता है sexual dyabilities उसमे इसका uses होता है .पुरुष में एक problem होता है जहाँ पे सुक्राणु लगातार बहेता रहेता है .जैसे की मूत्र के माध्यम से .नाईट false के माध्यम से .

बहुत लोग mentally परीशान रहेत हैं ,जो की बहुत ही बड़ी बीमारी है .जिस्केलिये इसका uses होता है .

पुरुष की साड़ी sexual प्रॉब्लम को दूर करने में यह मेडिसिन बहुत ही मदत्गार साबित हुआ है ,जैसे की premature ejaculation ,erectile dysfunction इसी तरह की सभी पुरुष समस्या में इसका uses किया जाता है .

देखिये किसी भी ब्रांड की homeopathic sexual मेडिसिन होता है ,उसमे Damiana Q डाला जाता है .वोह किसी भी ब्रांड हो जैसे की sbl, adel, bioforce,dr wilimar etc.कियुनकी यह बहुत ही बहेतर दबा है sexual प्रॉब्लम केलिए .

ऐसे लोग होतें हैं जो की बहुत अछि तरह खाना खाता है ,वर्कआउट करता है उसके बाबुजुत भी उसका सेक्सुअल प्रॉब्लम होजाता है .वोह डॉक्टर की चक्कर काटता है ,लिकिन डॉक्टर भी समझ नही पाते हैं की उसका प्रॉब्लम क्या है .

जब उसका proper काउंसलिंग क्या जाता है ,तब पता चलता है वोह इतना जाता थका हुआ रहेता है mentally and physically .यह साड़ी स्ट्रेस के कारन premature ejaculation होजाता है .

जब आदमी 40-50 साल की उम्र होजाता है तो प्रॉब्लम आता है की वोह उसका sexual लाइफ एन्जॉय नही कर पारः है .जैसे वोह पहेले एन्जॉय करता था वोह अभी नही कर  पारः है .तो इस केस में Damiana Q बहुत ही बढ़िया medicine है .

18-20 साल की लड़के में नाईट फ़लस एक कॉमन बीमारी हो गया है इस केस में Damiana Q का इस्तेमाल करना चाहिए .

यह सारे sexual प्रॉब्लम के कारन लोगो के अंदर ताकत कम होजाता है .उस केस में Damiana Q इस्तेमाल जरुरी है .

बहुत सारे लोगो की यह प्रॉब्लम रहेता है की जब वोह सुभे उठते हैं और पेसाब करते हैं तो उन्हें लगता है की पेसब के साथ ब्रीय निकाल गया .उसे कहेते हैं prostatic discharge .इसके बजहसे भी आपको फिजिकल वेअक्नेस्स आ सकता है तो इस केसेस में आपको Damiana Q का इस्तेमाल करना चाहिए .

लोगो के अन्दर ऐसा भरम रहेता है की जो Damiana Q है वोह केबल पुरुष केलिए हैं ,लिकिन ऐसा नही है तह इस्त्री केलिए भी है .जो महिला की मासिक धर्म होता है यदि यह रेगुलर होजये तो यह उस केसेस में यह Damiana Q व्बहुत यह असरदार साबित होता है .

बहुत सारे लडकिय ऐसा होतें हैं की उन्हें sexual relationship रखने में डरती है तो उस केसेस में यह बहुत ही बढ़िया मेडिसिन है .

तो Damiana Q लेना कैसे है -

जो आप चाय पीते  हैं उस कप में आधे हिसा पानी लीजिये और उसमे 10-20 बूंद उसमे डाल सकते हैं ,देखिये आपको कितना लेना है यह आपको आपका डॉक्सटर बता सकते हैं  आपके कंडीशन के हिसाब से .लिकिन normally 15 बूंद लिया जाता है .दिन में आपको तिन से चार बार use करना है लिकिन जो लेने के बिच का टाइम वोह 4 घंटा होना चाहिए .

आप purchase करना चाहते हैं तो यहाँ पे क्लिक करके purchase कर सकते हैं .

BUY NOW


TAGS-

दामियाना होम्योपैथिक मेडिसिन in Hindi,Damiana Q Homeopathic medicine uses,योहिम्बीनम होम्योपैथिक मेडिसिन,Damiaplant परिणाम,Damiana Q SBL 100ml price,टरनेरा होम्योपैथिक मेडिसिन,Damiana Q Benefits in Hindi,गुप्त रोगों का होम्योपैथिक इलाज,Agnus Castus लाभ और साइड इफेक्ट,मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा,Sbl Five Phos A Nerve Tonic,दामियाना प्लांट होम्योपैथिक मेडिसिन,दामियाना होम्योपैथिक मेडिसिन price,Agnus castus होम्योपैथिक दवा,कैलेडियम होम्योपैथिक दवा,नपुसंकता का उपचार होम्योपैथी से,एसिड फॉस क्यू,Damiana Q और Yohimbinum क्ष,Damiaplant हिंदी में लाभ चला जाता है,दामियाना क्यू होम्योपैथिक मेडिसिन price,Damiana jkhealthworld,Yohimbinum मटेरिया मेडिका,Nuphar luteum Q,Ginseng q,एसिड Phos क्ष साइड इफेक्ट,फास्फोरिक एसिड होमियोपैथी,एसिड फ्लौर इन हिंदी,Agnus castus Q,पुरुषों के लिए Agnus castus,एवेना सैटाइवा ke fayde in Hindi

Post a Comment

2 Comments